Street Dancer 3D 480p Quality

अगर आपको नृत्य मूवी देखना पसंद हे तो यह फिल्म Street Dancer 3D आपके लिए एक बेहतरीन चॉइस साबित हो सकती है, नृत्य आधारित मूवी देखने के यह फायदा होता है कि आप सिनेमा घर से निकलने के बाद आपका मानसिक तनाव काफी हद तक कम हो जाता है. Street Dancer 3D के वरुण धवन Varun Dhawan की पिछली नृत्य मूवी का रिकॉर्ड उठा कर देखे तो उनका इस श्रेणी में कोई जवाब नहीं है.

Varun Dhawan का Dancing Skills देखते ही बनता है. और यही नहीं श्रद्धा कपूर के साथ प्रभु देवा और लॉरेंस आपके लिए एक बढ़िया अनुभव पेश करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। घर परिवार और दोस्तों के साथ आउटिंग और वीकेंड का प्लान हो तो हलके फुल्के मूड वाली यह नृत्य मूवी Street Dancer 3D अपने नजदीकी सिनेमाघर में Street Dancer 3D फिल्म जरूर देखें।

नृत्य हर थकान की दवा है और हमारा अनुमान है की यह Street Dancer 3D फिल्म देखने के बाद आपको टिकट के पैसों के लिए अफसोस नहीं होगा। घर पर टीवी के माध्यम से एक जैसे रियलिटी शो देख कर बोर हो गए हैं तो आप बाहर निकल कर थोड़ा घूमिये और इस नृत्य आधारित मूवी का आनद उठाये।

यदि आपने वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की अब तक कोई नृत्य आधारित मूवी नहीं देखी है, हमारा सुझाव है कि आप अपना बहुमूल्य समय निकाल कर कुछ अच्छा समय बिताएं और Street Dancer 3D देखें। नृत्य आधारित मूवी चुनने के लिए आपकी सुविधा के लिए बहुत सारे ऑनलाइन स्रोत हैं। जैसे की IMBD, बॉलीवुड हंगामा। आप केवल यूट्यूब के व्यू देख कर भ्रमित नहीं होवे और हर फिल्म की सही रेटिंग देखने के पश्चात ही फिल्म देखने का मानस बनाये।
और जहाँ तक डाउनलोड की बात है तो कुछ उपद्रवी तत्वों ने इस फिल्म को लीक भी कर दिया है जो की फ़िलहाल 480p 720p और 1080p क्वालिटी में देखि जा सकती है.

पायरेटेड मूवीज देखने में आपको क्वालिटी के साथ साथ काफी अन्य तरह के कोम्प्रोमाईज़ भी करने पड़ते हैं, जैसे कि

पायरेटेड मूवीज रिलीज़ करने वाली वेब्सीटेस फिल्म के काफी दृश्य काट दिया करती हैं. जिससे हो सकता है आप कुछ अच्छे और उन्नत सीन और डायलॉग मिस कर दें.
पायरेटेड मूवीज में काफी बार सिनमा हाल में चलने वाले लोगों का प्रतिबिम्ब भी परदे पर नजर आ जाता है.
ऐसे फर्जी प्रिंट में ये उन्मादी लोग किसी दूसरी फ़िल्म के सीन भी दाल देते हैं. जिससे आपका मजा किरकिरा हो सकता है.
ऐसे फिल्मे डाउनलोड करते समय आपको आपकी स्क्रीन पर कई बार अश्लील चलचित्र भी दिख जाते हैं जिनके चलते आपको अपने घर वालो के सामने शर्मिंदा होना पड सकता है.
और जहाँ तक पायरेसी एक्ट के चलते जो आपको क़ानूनी अड़चने आ सकती है एक बार उन पर भी गौर कर लेते हैं. जब भाजपा सरकार ने 2019 के लिए अंतरिम बजट को पेश करते समय एक महत्वपूर्ण घोषणा भी की थी जिसमे तत्कालीन पीयूष गोयल (अंतरिम वित्त मंत्री) ने मूवी पाइरेसी के खिलाफ सख्त कदम उठाने की निर्णय लेने की घोषणा भी कर डाली थी।
सत्तापक्ष के केंद्रीय मंत्रिमंडल ने उस दौरान सिनेमैटोग्राफ अधिनियम के तहत आने वाले नियमो में से कई नियमो में व्यापक संशोधन भी किया और उनको तत्काल और प्रभावी रूप से जारी करते हुए मंजूरी दे दी थी.
जिसके अनुसार जो उन्मादी लोग फिल्मों से जुड़े हुए वीडियो की चोरी करते हुए उन्हें नेट पर अपलोड रहे हैं वे बड़ी मुसीबत का सामना करने का हक़दार हैं और उनको हिंदी सहित तमात क्षेत्रीय भाषाओ की फिल्मों की पायरेसी करते पाए जाने पर 3 साल की कठोर कारावास और अन्यथा 10 लाख रुपये का आर्थिक जुर्माना दोषित किया जायेगा जिसकी वसूली करने के लिए सरकार उनकी प्रॉपर्टी भी नीलाम कर सकती है.
अच्छी कॉमेडी के लिए जरुरी टाइमिंग का ख़याल रखा गया है. गाने आपको झूमने पर मजबूर कर देते हैं. Street Dancer 3D का संगीत रिलीज़ हो चूका है और इसके गाने सभी चार्ट्स में छाए हुए हैं.
पायरेसी के प्रमुख कारण

माल कल्चर की ऊपज
सिनेमा हॉल में पॉप कॉर्न और कोल्ड ड्रिंक की कीमतों में बेतहाशा वृध्दि
उच्च टिकट की कीमतें
ऑनलाइन टिकट के कमिशन
अन्य खर्च जैसे कि मॉल पार्किंग
आम जान की निम्न आय स्तर
सस्ते शुद्ध बुनियादी ढांचे सामग्री
भारत से पहले यूएई जैसी जगहों पर फिल्मों की रिलीज़

पायरेसी हेतु प्रेरणा
वेबसाइट को विज्ञापन से होने वाली आय
उच्च ट्रैफिक के अन्य लाभ
युवाओ में लोकप्रियता
पहले रिलीज़ की होड़
अंडरवर्ल्ड का सहयोग
वेबसाइट के पेज लोड होने पर पहले २ या ३ क्लिक में खुलने वाले पॉप अप से अश्लील प्रोडक्ट्स की सेल

पायरेसी के परिणाम
फिल्मो के निर्माता की कमाई रुकने से कॉस्ट कटिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here